राजनितिक पार्टी द्वारा जनता को गुमराह करने की रची जाती है साजिश।

Breaking news News बिहार राजनीति



जिता जागता उदाहरण किया जा रहा है प्रस्तुत।

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी –शकूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम खैरुचक में बीते 12 अगस्त की शाम में एक दो वर्ष की बच्ची के साथ किया गया घिनौना कार्य को लेकर लोजपा (रामविलास) पार्टी द्वारा मामला को हाई प्रोफाइल करने तथा राजनीतिक गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।जिसे जिता जागता प्रमाण है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने अपने पत्रांक एल जी पी (एन)/आर टी /516/24 दिनांक 15/8/2024 द्वारा निर्गत पत्र में उल्लेख किया है कि शकूराबाद थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म मामले को लेकर जमुई सास॑द अरुण भारती तथा समस्तीपुर सा॑सद मृतक के परिजनों को सा॑त्वना देने खैरुचक में दिनांक 16/8 को जाएंगे।
वही थाना अध्यक्ष द्वारा बताया गया था कि बीते दिनों हुई खैरुचक की घटना को गंभीरता से लेते हुए द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल के सलाखों में डाल दिया गया है। तथा बच्ची स्वस्थ एवं जिवित है।
जबकि लोजपा पार्टी द्वारा मृतक की बात सामने लाकर आम लोगों को गुमराह कर राजनीति गोटी सेंकने का प्रयास किया जा रहा है। नाम न छापने के सवाल पर कुछ लोगों ने बताया कि लोजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इस तरह के पत्र लिखकर गुमराह करने तथा राजनीतिक सडय॑त्र रचने की कोशिश किया जा रहा है। वही लोगों ने बताया कि इस तरह की राजनीति करने से आपसी भाईचारा भी समाप्त करने जैसा प्रतीत होता है।समाज में बिखराव करने की कोशिश किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया लोजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चिराग़ पासवान से भी विनम्र आग्रह है कि इस तरह का पत्र निर्गत करने से परहेज़ करने हेतु प्रदेश अध्यक्ष को निर्देशित करें। जिससे समाज में बिखराव पैदा न हो।