सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानएक दिन पहले सभासद के भाई पर हुए हमले की घटना को लेकर

Breaking news News उत्तरप्रदेश




कोतवाली पहुँचे हिन्दू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कोतवाली प्रभारी से मिलकर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की माँग की है।

रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


शनिवार को बजरंग दल के जिलाध्यक्ष विकास सैनी के नेतृत्व में नेतृत्व में हिन्दू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ता कोतवाली पहुँचे जहां उन्होंने कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा से सभासद संदीप सैनी के भाई अनुज सैनी पर हमला करने वालों को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजने की माँग की।इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और नामज़द लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।जल्दी ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और आरोपियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाही की जाएगी।
गौरतलब है कि शुक्रवार को सभासद संदीप सैनी के भाई अनुज सैनी पर देवबंद रेलवे फाटक के पास कुछ युवकों ने हमला कर दिया था जिसमें अनुज सैनी गम्भीर रूप से घायल हो गया था।अनुज को सीएचसी लाया गया था जहाँ से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया था। इस दौरान जिलाध्यक्ष विकास सैनी, विनीत पंवार, सौरभ सैनी, डॉ अजय सैनी, सभासद सचिन रुहेला,सुनील सैनी, मोहर सिंह, देवेन्द्र तोमर,हिमांशु सैनी, अंकित, अरविंद भटनागर, सागर आदि मौजूद रहे।