मुहर्रम को लेकर शकूराबाद थाना परिसर में हुई शा॑ती समिति की बैठक।

Breaking news News बिहार



असमाजिक तत्वों पर रहेगी कड़ी नजर -थाना अध्यक्ष

जहानाबाद-रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी– मुर्हरम को लेकर शकूराबाद थाना परिसर में थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बैठक किया गया।
थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने उपस्थित लोगों को शा॑ती पूर्ण वातावरण में मुहर्रम पर्व मनाने की अपील लोगों से किया।
वही उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाएगी, तथा शा॑ती भ॑ग करने वाले असमाजिक तत्वों के बिरुध कड़ी कार्रवाई भी किया जाएगा। उन्होंने उपस्थित लोगों से तजिया जुलूस में किसी भी वैसे तेज हथियारों पर पाबंदी लगाई गई है,जो घातक होगा। वही अखाड़े वाले जगहों जो चिन्हित स, वैसे स्थानों पर विशेष निगरानी रखी जाएगी। वही उपस्थित लोगों से कहा कि यदि आप लोगों को यदि अखाड़े में असमाजिक तत्वों के सम्बंध में जानकारी प्राप्त होती है, वैसे परिस्थिति में हमे जरुर सुचित करे। वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि जहां जहां से तजिया जुलूस निकाला जाएगा वहां पुलिस की ब्यवस्था भी किया जाएगा।
शा॑ती समिति की बैठक में उपस्थित क॑सुआ पंचायत के मुखिया मो इशत्याक आजम ने कहा कि ‌प्र॑खड मुख्यालय पर काफी भीड़ इकट्ठा होती है, तथा शकूराबाद बाजार से भी तजिया निकालें जाने के वक्त काफी भीड़ रहती है, इस पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।
वही थाना अध्यक्ष ने आश्वस्त किया कि आप सभी लोग शा॑ती पूर्ण रूप पर्व को मनाऐ, पुलिस आपके सहयोग के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। वही बैठक में मुख्य रूप से प्रमुख प्रतिनिधि मो बवन अहमद, मुखिया नवीन कुमार, सरपंच प्रियरंजन कुमार, अलबेला कुमार, मो मुशी मियां, सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।