सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानबीती रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने खाना खाकर घर के बाहर बैठे कुछ युवकों पर फायर कर फरार हो गए।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



बदमाशों ने  वहीं 50 मीटर की दूरी पर जाकर एक युवक पर भी फायरिंग की। दोनों ही घटनाओं में युवक बाल बाल बच गए। घटना से कस्बे में अफरा तफरी मच गयी।


रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


घटना कस्बे के मोहल्ला बंजारान की है जहाँ नफीस अहमद अपने दो भाइयों वक्कार,एजाज और पड़ोसियों के लड़कों के साथ घर के बाहर बैठे बातचीत कर रहे थे। देर रात करीब सवा दस बजे तीन अज्ञात बाइक पर आए। एक बदमाश पहले से ही हाथ में तमंचा लिए था। उसने भीड़ पर फायरिंग कर दी और भाग गए। गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर बैठे युवक घबरा गए।उनको गोली लगने से बच गई। फायरिंग की आवाज इतनी तेज थी कि कुछ युवकों ने तो कान पर हाथ रख लिया। वहीं सभी युवक अपने शरीर को देखने लगे कहीं उनको गोली तो नहीं लग गई। पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। तभी करीब 50 मीटर की दूरी पर उन्हीं बदमाशों ने एक और फायरिंग की। इसी मोहल्ले का मोहम्मद आलम दूध लेकर आ रहा था।तभी बदमाशों ने आलम पर भी फायरिंग कर दी।

हालांकि बदमाशों की गोली से आलम बच गया। लेकिन अपने ऊपर गोली चली देखकर उसका शरीर कांपने लगा। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस नफीस के घर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।घटना से कस्बे में भय व्याप्त है। इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा कर आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।