चंपारण की खबर::चोरी- लूट गिरोह का पटाक्षेप, एक गिरफ्तार, चोरी की ट्रैक्टर, देसी कट्टा और गोली बरामद

Breaking news बिहार


मोतिहारी / राजन द्विवेदी।

लोक सभा चुनाव को लेकर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर जिले के सभी थाने हाई अलर्ट मोड में हैं। इस कड़ी में उनके निर्देशानुसार शराब के विरूद्ध छापेमारी, लंबित कांडों के वांछित अभियुक्तों, वारंटियों के खिलाफ छापामारी जारी है। इसी दौरान गडहिया ओ०पी० अंतर्गत ग्राम सर्वनिया एवं चकिया थाना अंतर्गत ग्राम बारा गोबिन्द के 05-06 अपराधकर्मियों के एक सक्रिय गिरोह द्वारा हथियार के बल पर ट्रेक्टर टेलर एवं अन्य सामानों की चोरी और लूट पाट करने की घटना को अजाम दिए जाने की सूचना मिली। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर पकड़ीदयाल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नेतृत्व में गढ़हिया ओ०पी० थानाध्यक्ष एवं पुलिस बल ने छापेमारी कर उक्त गिरोह के एक सक्रिय अपराधी अनिश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उसने अपने गिरोह का खुलासा करते हुए ट्रैक्टर एवं टेलर को हथियार के बल पर चोरी और लूट पाट की घटना को अंजाम देने की बात बताई है।
इनके निशानदेही पर मधुबन थाना कांड संख्या-428/23 अंतर्गत चोरी हुई ट्रैक्टर का टेलर केसरिया थाना अंतर्गत ग्राम डेस्खा से तथा अनियुक्त अनिश कुमार के घर से छिपाकर रखा एक देसी क‌ट्टा एवं एक गोली बरामद किया गया है। गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
छापामारी दल में पकड़ीदयाल डीएसपी , इंस्पेक्टर अशोक कुमार पाण्डेय, थानाध्यक्ष राजीव दारोगा नसीग हैदर, नवीन कुमार , चौकीदार सुगन राय, हरिशंकर राय शामिल थे।