सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानआगामी त्योहारों व कावड़ यात्रा के मद्देनजर कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

Breaking news News उत्तरप्रदेश


रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


रविवार को कोतवाली में आयोजित शांति समिति की बैठक में प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने लोगों को नए कानून के बारे में विस्तार से जानकारी दी उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की कोई भी व्यक्ति जो हुड़दंग करता हो या फिर कोई दंगा फसाद कराना चाहता है ऐसे लोगों की सूचना तुरंत पुलिस को दे ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्य करेगी और क्षेत्र का माहौल शांत बनाये रखने के लिए पूर्ण रूप से प्रयास करती रहेगी। इसके अलावा कोतवाली प्रभारी कांवड़ यात्रा व त्योहारों को लेकर गम्भीर नजर आए।
उन्होंने कहा कि मौहर्रम में आग व ट्यूबलाइट तोड़ने जैसे जानलेवा करतब दिखाने से बचें इसके अलावा कांवड़ यात्रा के दौरान कस्बे में मीट की दुकानें बंद रहेगी डीजे की ऊंचाई नियमित रखें शान्ति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देशों का शक्ति से पालन कराया जायेगा। इस दौरान एस आई अरविंद सिंह, एस आई जसबीर सिंह, एस आई रविंद्र चौधरी, प्रदीप बालियान, दिग्विजय शर्मा, सोनू तौमर, नकुल प्रधान प्रतिनिधि, आबिद हसन, ईनाम प्रधान चकवाली, जानी कुरैशी, वहाब कुरैशी, आस मौहम्मद सैफी आदि मौजूद रहे।