गुलाबगंज में गोली चलने से मचा अफरा तफरी,लोग गोली की आवाज सुनकर घर में दुबके।

Breaking news News क्राइम बिहार



जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – जिले में आए दिन कही न कही से गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही है।
इसी कड़ी में देर रात शकूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम गुलाबगंज में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न गया,जब अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग किसी अनहोनी के डर से अपने अपने घरों में दुबक गए। घटना की जानकारी मिलते ही शकूराबाद की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।
मिल रही जानकारी के अनुसार गुलाबगंज निवासी जिरन साव के किराना दुकान में सावन बिगहा के एक युवक कुछ समान लेने आया था।किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी होते होते बात बिगड़ गई,और मारपीट में तब्दील हो गया।इस बात की जानकारी सावन बिगहा के युवक ने गांव के ही युवक को फोन कर बुला लिया।और अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई।
दुकानदार जिरन साव के अनुसार सावन बिगहा निवासी शिशुपाल कुमार मेरे किराना दुकान में आया और मामूली बिवाद को लेकर झगड़ा कर बैठा,और फोन कर कुछ युवक को फौरन बुलाया। युवकों ने अचानक आते ही मारपीट तथा फायरिंग करना सुरु कर दिया। मारपीट तथा रोड़ा बाजी में जिरन साव तथा पुत्र एवं दुसरे पक्ष के छोटु कुमार सहित अन्य लोग घायल हो गए, जिसे पुलिस ने सभी घायलों को शकूराबाद पी एच सी में इलाज हेतु लाया, जहां सभी को इलाज जारी है। वही शकूराबाद थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस कैंप कर रही है, स्थिति नियंत्रण में है।