पश्चिमी व्यापारी एकता व्यापार मंडल की आयोजित बैठक में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया।

उत्तरप्रदेश

रिपोर्ट वैभव गुप्ता। रविवार की देर शाम को संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष रवि कुमार के निर्देश पर व्यापारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं का समाधान न किए जाने पर रवि कुमार ने फोन पर अधिकारियों से भी वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर के व्यापारियों की कोई भी समस्या हो पश्चिमी व्यापारी एकता व्यापार मंडल 24 घंटे हर व्यापारी के साथ खड़ा रहकर उनके लिए संघर्ष करेगा।

नगर अध्यक्ष अनुज प्रधान ने कहा है कि नगर में किसी भी विभाग का कोई भी अधिकारी बाजार के अंदर आता है और व्यापारी को परेशान करता है सबसे पहले लड़ाई लड़ने का काम हमारा संगठन करेगा। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग हमारा परिवार है और परिवार का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यापारी के समक्ष कोई भी समस्या है तो वह संगठन के बीच में आकर अपनी बात को प्रस्तुत करे संगठन व्यापारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

इस दौरान हैप्पी मित्तल नगर महासचिव ,विपुल जैन,अंकित कुमार जैन, नीरज सिंघल, विनोद धीमान, विनोद वर्मा ,अमित गोयल, डॉक्टर विजय वर्मा, मनोज भारद्वाज,डॉ सुनील कुमार, बाबर सिद्दीकी,रोहित जैन आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।