महिला के फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट हुआ शेयर, फिर ऐसे हुआ पति की करतूतों का खुलासा

उत्तरप्रदेश

यूपी के बांदा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला अपने पति से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंच गयी. महिला का आरोप है कि पति ने उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर दी.

महिला ने बताया कि जब वह अपने ससुराल पहुंची तो उसके कमरे में ताला लगा हुआ था, पति से चाभी मांगने पर उसने मोबाइल छीन लिया, इसके बाद उसने मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक कर कई आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर दी.

जब उसने पुलिस हेल्पलाइन 1090 पर शिकायत की तो पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. उसने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

महिला ने एसपी को दी अपनी शिकायत में कहा कि जब वो बीते दिनों ससुराल पहुची और पति से कमरे की चाभी मांगी तो वह गुस्से में आकर बुरी तरह पीटने लगा और मोबाइल छीन लिया, जेठ ने गले की चेन छीन ली.

महिला ने बताया कि जब वो पुलिस चौकी पहुंची तो उसकी शिकायत पर पति को पकड़ लिया और फिर छोड़ दिया. महिला का यह भी आरोप है कि घटना के पहले पति ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था, जिससे आपत्तिजनक पोस्ट की. इसके बाद शिकायत करने पर पति ने घर से निकाल दिया.

वहीं घटना को लेकर DSP गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली की एक महिला ने ससुराल के लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र दिया है, जिस पर तत्काल केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.