छात्रा को देखकर मनचला कर रहा था गंदे इशारे, मां ने सिखाया सबक

बिहार

बिहार के गोपालगंज से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जहां बीच सड़क एक मनचले की जमकर धुनाई की जा रही है. आरोप है मनचला लड़का स्कूल आने-जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता है। छात्रा की शिकायत पर उसकी मां ने मनचले को रंगे हाथों पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके कॉलर से पकड़कर घसीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

यह घटना गर थाना क्षेत्र के हजियापुर की है, मंगलवार की देर शाम छात्रा घर लौट रही थी. उसी दौरान मनचला छेड़छाड़ करने लगा. छात्रा की मां ने उसे ऐसा करते रंगे हाथों पकड़ लिया फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि कुछ लड़के स्कूल आती-जाती छात्रों के साथ छेड़छाड़ करते थे और गंदे इशारे करते थे।

छात्रा की मां ने एक हाथ से युवक का पैंट पकड़ा और दूसरे हाथ से टी शर्ट फिर उसे लेकर थाने पहुंची और युवक को पुलिस को हवाले किया. पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस को बताया कि जब बच्चियां स्कूल या कोचिंग जाती है तब कुछ युवक गंदा-गंदा ईशारा करता है और कमेंट्स करता है. इस मामले पर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पुलिस एक वीडियों मिला है, जिसकी जांच की जा रही है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।