पसंद आ गया है किसी का WhatsApp Status, तो इस जुगाड़ से फोन में करें डाउनलोड

टेक

वॉट्सऐप का इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. जिन लोगों के पास स्मार्टफोन है उनके फोन में यकीनन सबसे पहले वॉट्सऐप ही डाउनलोड किया गया होगा. इससे हर दिन के काम इतने आसान हो गए हैं कि लोग इसका इस्तेमाल किए बिना नहीं रह पाते हैं. वॉट्सऐप यूज़र्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर और अच्छा करने के लिए नई-नई सुविधाएं जोड़ता रहता है. वॉट्सऐप पर पहले सिर्फ चैटिंग होती थी, फिर धीरे-धीरे इसमें वॉयस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग फीचर भी जुड़ गया. कुछ दिन बाद ऐप में इंस्टाग्राम की Story की तरह स्टेटस फीचर ऐड कर दिया गया.

वॉट्सऐप पर जब से स्टेटस फीचर ऐड किया गया है, तब से लोगों का ये फेवरेट बन गया है. आपने खुद ये नोटिस किया होगा कि जब भी आप फोन में ऐप खोलते हैं तो 5-6 कॉन्टैक्ट्स ने नया स्टेटस लगाया होता है.

कई बार ऐसा भी होता है कि हमें उनमें से कुछ स्टेटस पसंद भी आ जाते हैं. लेकिन अफसोस हमें उसे फोन में सेव नहीं कर पाते हैं. लेकिन अगर हम आपसे ये कहें कि आप किसी का भी स्टेटस डाउनलोड कर सकते हैं तो कैसा होगा आपका रिएक्शन?

अगर आपको किसी का फोटो वाला स्टेटस स्टेटस पसंद आता है तो आप झट से उसका स्क्रीनशॉट ले लेते होंगे, लेकिन अगर आपको किसी का वीडियो स्टेटस पसंद आ जाता है तो क्या करेंगे.  आज हम आपको एक ऐसे सीक्रेट तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे.

Step 1- गूगल प्ले स्टोर से अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर Google Files डाउनलोड करें.
Step 2- इसके बाद ऐप में ऊपरी बाएं कोने पर Menu आइकन पर क्लिक करें.
Step 3- इसके बाद Settings ऑप्शन पर टैप करें.
Step 4- अब ‘Show hidden files’ के टॉगल को ऑन कर दें.Step 5-अब फोन पर File Manager ओपन कर लें.
Step 6-अब Internal Storage ऑप्शन पर जाएं, फिर WhatsApp पर टैप करें, और इसके बाद Media पर जाएं, फिर यहां से Status पर क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *