जयपुर एक्सप्रेस में फायरिंग, ASI सहित 4 की मौत; गोली चलाने वाला गिरफ्तार

देश

गुजरात से मुंबई आ रही जयपुर एक्सप्रेस में फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। यह घटना महाराष्ट्र के पालघर में हुई है। मरने वालों में आरपीएफ के एक एएसआई और तीन यात्री शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांस्टेबल चेतन ने गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया है।

आपको बता दें कि जयपुर एक्सप्रेस जयपुर से मुंबई जा रही थी। खबरों के मुताबिक, कांस्टेबल की अपने सहकर्मी से बहस हो गई और जब कुछ लोगों ने हस्तक्षेप किया तो आरोपी ने गोली चला दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई।

फायरिंग की यह घटना 31 जुलाई को सुबह 5.23 बजे ट्रेन संख्या 12956 जयपुर एक्सप्रेस में हुई है। बोगी बी-5 में गोली चली। एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई पर गोली चलाई। कांस्टेबल को भायंदर चौकी पर पकड़ा गया है। डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

रेलवे के अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल ने अपने ऑटोमेटिक हथियार से गोलीबारी की, जिसमें आरपीएफ एएसआई और ट्रेन के तीन अन्य यात्रियों की सुबह 5 बजे के मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि चेतन कुमार चौधरी ने चलती ट्रेन में अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीना पर गोली चला दी। अपने सीनियर की हत्या करने के बाद कांस्टेबल दूसरी बोगी में गया और तीन यात्रियों की गोली मारकर हत्या कर दी। सरकारी रेलवे पुलिस और आरपीएफ अधिकारियों की मदद से कांस्टेबल को मीरा रोड पर पुलिस ने पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *