ED की पूछताछ के लिए आज दिल्ली नहीं जाएंगे तेजस्वी यादव, कल लालू प्रसाद की बारी

Breaking news

पटना. बड़ी खबर बिहार से है जहां लैंड फॉर जॉब मामले (नौकरी के बदले जमीन घोटाला) में अपडेट सामने आया है. इस केस में ED के समक्ष तेजस्वी यादव आज पूछताछ के लिए पेश नहीं होंगे. ईडी की इस केस में आज तेजस्वी यादव की पेशी होनी थी. पूछताछ के लिए ED ने आज यानी सोमवार को ही तेजस्वी को दिल्ली बुलाया था.

19 जनवरी को राबड़ी आवास पर जाकर ED के एक अधिकारी ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी को तीसरा समन हाथों हाथ रिसीव कराया था, जिसके बाद ये माना जा रहा था कि तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा लेकिन अपडेट के मुताबिक तेजस्वी यादव आज पूछताछ के लिए दिल्ली नहीं जा रहे हैं.

समन के अनुसार आज यानी की 29 जनवरी को तेजस्वी यादव को दिल्ली स्थित ED के कार्यालय पहुंचकर अपना पक्ष रखने को कहा गया था लेकिन आज तेजस्वी ED के समक्ष उपस्थित नहीं होंगे. इसी केस में कल यानी 30 जनवरी को तेजस्वी यादव के बेटे लालू यादव को भी पूछताछ के लिए ED ने दिल्ली बुलाया है.

आपको बता दें कि इससे पहले 22 दिसंबर और पांच जनवरी को ED ने तेजस्वी को पूछताछ के लिए बुलाया था मगर तेजस्वी यादव नहीं गए थे. तेजस्वी ने ED के समन पर कहा था कि लोकसभा चुनाव तक ये सब चलता रहेगा. बिहार में जारी ताजा घटनाक्रम में अब सत्ता का परिवर्तन हो गया है और इस सियासी उलटफेर के बीच अब तेजस्वी यादव ईडी की कार्रवाई को कैसे लेते हैं ये देखना दिलचस्प होगा