प्रखंड प्रमुख पर लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के उपरांत कुर्सी से हुए दुर।

Breaking news

अविश्वास के पक्ष में 11 तो विरोध में मात्र मिले 02 मत।

जहानाबाद -‌रतनु से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – काफी गहमा-गहमी के बीच आज बृहस्पतिवार दिनांक 7/3 को प्रखंड प्रमुख के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हेतु निर्धारित तिथि को बैठक सम्पन्न हुआ। चर्चा में प्रखंड में कुल 19 पंचायत समिति सदस्यों में मात्र 13 सदस्य ही उपस्थित हो सके। वही अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 11 तो विरोध में मात्र 02 मत ही प्राप्त हुआ। जिससे प्रखंड प्रमुख सोनी कुमारी की कुर्सी से दूर कर दिया गया।
वही प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि प्रखंड उप प्रमुख प॑कज कुमार द्वारा तीसरे बार अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हेतु आवेदन दिया गया था। आवेदन के आलोक में दिनांक 7/3 को चर्चा हेतु तिथि निर्धारित किया गया था। फलस्वरूप आज दिनांक 7/3 को चर्चा हेतु बैठक में 19 सदस्यों में मात्र 13 सदस्य ही उपस्थित हो सके। उन्होंने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 11 तो विरोध में मात्र 02 मत ही प्राप्त हुआ, जिससे प्रखंड प्रमुख सोनी कुमारी की कुर्सी गंवानी पड़ी।
वही बैठक में सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की काफी तैनाती किया गया था, जिससे बैठक में किसी तरह का कोई ब्यवधान उत्पन्न न हो। थाना अध्यक्ष शकूराबाद मोहन प्रसाद सिंह स्वयं सुरक्षा की कमान संभाले रहे।