पटना: पालीगंज पुलिस ने घर में हुए लाखो की चोरी मामले का किया खुलासा,चोरी किए गए कई मोबाइल सहित सात अंतरजिला चोर गिरफ्तार, पालीगंज एएसपी ने दी जानकारी

बिहार

ब्यूरो चीफ पटना निशांत सिंह।

राजधानी पटना से सटे पालीगंज थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव में बीते सितंबर माह में हुए घर में चोरी मामले का पालीगंज एएसपी ने उद्भेदन कर दिया है. जहा इस घटना में शामिल सात चोरों को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से कई चोरी के मोबाइल एवं घर से चोरी किए गए सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

वही पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि साल 2022 के सितंबर माह की 3 तारीख को पालीगंज थाना में थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी फिरोज खान के द्वारा घर में चोरी होने का मामला अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था जहां फिरोज खान ने बताया था कि उनके घर से कीमती सोने के गहने सहित मोबाइल फोन की चोरी हुई है जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर तकनीकी सहायता से मामले में शामिल सात पेशवार चोर को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान कुणाल कुमार ,ऋषिकेश कुमार, अजीत कुमार ,रंजन कुमार, रविशंकर कुमार तिवारी, तनु कुमार, लाल बहादुर सिंह लोग शामिल है जो सभी जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

साथ ही एएसपी ने बताया कि जांच के क्रम में गिरफ्तार कुणाल कुमार उर्फ टाइगर के ऊपर पालीगंज थाना में पूर्व में कई अन्य अपराधिक मामला दर्ज हैं. जहां पूछताछ के दौरान कुणाल कुमार ने स्वीकार किया है कि इस तरह के 25 से 30 कांड को अपने सहयोगी के साथ अंजाम दिया है और इसके अलावा कई अन्य जिलों में भी इस तरह की घटना में शामिल है। गिरफ्तार चोरों के पास से कुल सात एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. फिलहाल सभी से पूछताछ के बाद गिरफ्तार लोगो को न्यायालय भेजा गया.

हालांकि चोरी के मोबाइल के अलावा पुलिस को अभी तक चोरी किए गए कीमती सोने-चांदी के जेवरात चोरों के पास से नहीं मिले हैं फिलहाल उसकी तलाश पुलिस की टीम कर रही है।

गौरतलब हो कि पालीगंज थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव में बीते सितंबर माह में अज्ञात चोरों ने बीबीपुर गांव निवासी फिरोज खान के घर में चोरी किया था जिसमें कीमती सोने चांदी के जेवरात सहित मोबाइल फोन को अज्ञात चोर ले भागा जहां घर के मालिक फिरोज खान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *