कुढ़नी में महागठबंधन की हार तय, साधु यादव बोले- AIMIM नहीं आरजेडी है बीजेपी की बी टीम

बिहार

बिहार की कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आगामी 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है। उपचुनाव में जीत सुनिश्ति करने के लिए सभी दल मतदाताओं को गोलबंद करने में लगे हैं। कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन, बीजेपी और वीआईपी के बीच सीधा मुकाबला है। इसी बीच खबर है कि तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव भी इन दिनों कुढ़नी में घूमते नजर आ रहे हैं। साधु यादव ने दावा किया है कि कुढ़नी में महागठबंधन को हार का मुंह देखना होगा। इस दौरान उन्होंने गोपालगंज में आरजेडी की हार को लेकर तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। साधु यादव ने कहा है कि असल में आरजेडी ही बीजेपी की बी टीम है, जो बीजेपी को जीताने का काम कर रही है।

साधु यादव ने गोपालगंज में आरजेडी की हार के लिए सीधे तौर पर तेजस्वी यादव को जिम्मेवार बताया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव दावा कर रहे हैं कि गोपालगंज में साधु यादव के कारण हार का मुंह देखना पड़ा, जो सरासर गलत बात है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी को हराने के लिए गोपालगंज गए थे लेकिन बीजेपी का वोट काटने के बजाए वे अपने मामा का ही वोट काटने लगे। साधु यादव ने कहा कि कुढ़नी आरजेडी की सीट थी बावजूद इसके त्जस्वी ने वहां पीठ दिखा दिया। हार के डर से तेजस्वी यादव पीठ दिखाकर भाग गए।

उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव ने कुढ़नी में पहले ही अपनी हाल मान ली और अपनी सीट जेडीयू को दे दिया तब यह कैसे सोंच रहे हैं कि वहां महागठबंधन की जीत होगा। साधु यादव ने कहा है कि कुढ़नी में महागठबंधन की हार तय है। मुकेश सहनी को वोट काटने के लिए खड़ा किया गया है। उन्होंने कहा कि BJP की बी टीम AIMIM नहीं बल्कि आरजेडी है, जो बीजेपी को जीत दिला रही है। साधु यादव क कहना था कि वे आरजेडी को पैदा करने वाले हैं और उन्होंने ही उसे सींचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *