फूटा एक्ट्रेस उर्फी जावेद का गुस्सा, हिंदुस्तानी भाऊ को कही ये बातें

मनोरंजन

अपने कपड़ों और फैशन सेंस के चलते अक्सर सुर्खियों में जगह बनाती हैं. एक के बाद एक रीवीलिंग आउटफिट में उर्फी को अक्सर देखा जाता है. इंस्टाग्राम पर उनकी वीडियो छाई रहती हैं. लेकिन अपने लुक्स के चलते उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है. अब बिग बॉस में नजर आ चुके हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने उर्फी को धमकी दे डाली है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें वो उर्फी जावेद कह रहे हैं कि तू जो ये कपड़े पहनकर बाहर घूम रही है, इसका बहुत गलत असर बाहर पड़ रहा है. तू ये सब बंद कर दे वरना मैं तुझे ठीक कर दूंगा. इस वीडियो को खुद उर्फी ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ को ‘दोगला’ भी कहा. उर्फी ने कहा कि हिन्दुस्तानी भाऊ की टीम ने पहले उन्हें एक मामले में मदद ऑफर की थी. लेकिन उर्फी के उनकी मदद ठुकराने के बाद वो एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए. उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ पर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, ‘ओह, आप गाली देते हो वो तो इंडिया का रिवाज है. आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है… अब आप मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हो. पता है न मैं आपको जेल की हवा खिला सकती हूं. लेकिन एक मिनट, आप तो कई बार वहां जा चुके हो. ये तो कितना अच्छा मैसेज है यूथ के लिए, जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़की को धमकी देना.’ उर्फी ने आगे लिखा कि हिंदुस्तानी भाऊ उनसे प्रमोशन करवाना चाहते थे. लेकिन इसके लिए एक्ट्रेस ने मना कर दिया था. उर्फी ने कहा कि उस दौरान भी उन्होंने ऐसे ही कपड़े पहने हुए थे.

उर्फी ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी पर ये भी बताया कि सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से उनके मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ा है. उन्होंने कहा कि वह डरी हुई नहीं हैं लेकिन अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. इसके आगे उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं. इन्हें पढ़कर पता चलता है कि वो किसी से बात कर रही थीं और सामने से उन्हें कहा जा रहा था कि हिंदुस्तानी भाऊ उनके साथ काम करना चाहते हैं.

उर्फी जावेद ने लिखा, ‘दोस्तों मुझ पर भरोसा करें, मैं जो पहनती हूं उन्हें उसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है, वे केवल पब्लिसिटी चाहते हैं. ईमानदारी से कहूं तो इंटरनेट पर हर कोई मुझे मारने की धमकी दे रहा है, मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं. सोचिए हर रोज कोई आपके खिलाफ वीडियो पोस्ट कर रहा है और पीटने की धमकी दे रहे है, वो भी इसलिए कि मैंने क्या पहना है.’ अंत में उर्फी ने साफ कर दिया कि वो जो मन में आए वही पहनेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *