लालू और नीतीश से डरना मत, ऊपर मोदी सरकार है.. बोले अमित शाह

देश

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ गए हैं. रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कई लोगों के साथ धोखा किया है. इस दौरान गृह मंत्री ने केन्द्र द्वारा चलायी जा रही योजनाओं से भी लोगों को अवगत करया और कहा कि इसका लाभ आमलोगों को मिल रहा है.अपने संबोधन में अमित शाह ने लोगों से पूछा कि आप बताइये कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला सही था या गलत. क्या लालू यादव और नीतीश कुमार इसका समर्थन करेंगे?.

भारत की सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार ने जो कदम उठाए, लालू उसे मानते नहीं. इनमें हिम्मत नहीं है. लालू यादव के राज में फिरौती मांगी जाती थी, हत्याएं होती थीं. अपहरण उद्योग चलता था. इसलिे एक बार बीजेपी को पूर्ण बहुमत दीजिए. हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बना देंगे.अमित शाह ने कहा कि, मुझे पता है कि नीतीश कुमार जी मेरा भाषण सुन रहे होंगे. मैं यहां किए गए वादों का हिसाब लेकर आया हूं। कहना चाहूंगा कि नीतीश जी, आप कलम लेकर बैठ जाइए. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को 1.25 लाख करोड़ रुपये का पैकेज देने का वादा किया था.

हवाई अड्डे, पर्यटन, पेट्रोलियम और गैस, शिक्षा, स्वास्थ्य, डिजिटल, बिजली आदि क्षेत्रों में केंद्र सरकार ने घोषणा से ज्यादा खर्च किया.अमित शाह ने कहा कि, मोदी सरकार गरीबों की सरकार है. हर घर में शौचालय पहुंचाने का काम किया. कोरोना टीके लगाने के बाद दो साल तक प्रति व्यक्ति पांच किलो राशन मुफ्त देने का काम किया. सरकारी योजना का पैसा अब डायरेक्ट लोगों के खाते में आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.