नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने भरी क्लास में किया गंदा काम…बिहार में शर्मसार करने वाली घटना

बिहार

बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रा व शिक्षक का पवित्र माना जाने वाला रिश्ता दागदार हो गया है। यहां के साहेबगंज थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल में नौवीं की छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक ने भरी क्लास में गंदा काम किया। पीड़ित छात्रा जब अपने घर पहुंची तो स्वजन को पूरे मामले की जानकारी दी। इससे आक्रोशित उसके स्वजन ने गांव के जनप्रतिनिधियों को पूरी बात बताई। इसके बाद गांव वाले स्कूल पर पहुंचे और शिक्षक मंडल को पीड़िता की शिकायत व शिक्षक की करतूत के बारे में विस्तार से बताया।

पीड़िता की ओर से पुलिस को दिए गए आवेदन के अनुसार साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ भरी क्लास में बुधवार को पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना अंतर्गत मठिया गांव निवासी शिक्षक जयचंद्र प्रसाद ने गंदी हरकत कर दी। जिसका उसने विरोध भी किया। स्कूल के बाद घर पहुंचकर उसने घरवालों को पूरी बात बताई। उसके बाद उसके घरवाले गांव के लोगों के साथ स्कूल पहुंच गए। शिक्षक मंडल को शिकायत करने के साथ ही साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई।

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। छात्रा के साथ गंदा काम करने की शिक्षक की करतूत की खबर तेजी से फैल गई। इसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। कुछ लोगों ने इसे छात्रा व शिक्षक के रिश्ते पर दाग-धब्बा करार दिया तो कुछ इसे राजनीति बता रहे हैं। उनका तर्क है कि स्कूल में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है।

शिक्षक को फंसाने के लिए इस तरह की साजिश की गई है। दो तरह की बातों के बीच सच क्या है, यह तो जांच में ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.