पति ने सपने में देखा पत्नी के गैर मर्द संग संबंध, उठते ही उठाया ये भयानक कदम…

देश

ब्राजील ; दुनियां मेंऐसी कई अजीबो गरीब घटना होती रहती है जिससे लोग चौक जाते है, ऐसा ही एक मामला मला ब्राजील के प्लैनाल्टिना से सामने आया है , यहाँ एक शख्स को रात में सपना आया कि उसकी पत्नी का गैर मर्द के साथ अफेयर चल रहा है. बस इस बात से वह इतना गुस्से में आ गया कि पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. शख्स ने पत्नी के गर्दन और हाथों पर कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर खुद मौके से फरार हो गया.

घायल अवस्था में पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई. वहीं, 9 अगस्त को हुई इस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी पति को अब जाकर अरेस्ट कर लिया गया है. करीब पांच हफ्ते बाद पुलिस अब उसे पकड़ पाई है.

द मिरर के मुताबिक, मामला ब्राजील के प्लैनाल्टिना का है. यहां 37 साल के एक शख्स पर आरोप है कि उसने सपने को सच मानकर पत्नी पर हमला बोल दिया. इस हमले में पत्नी बुरी तरह घायल हो गई. उसके गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. खबर के अनुसार, घटना वाले दिन कपल का आधी रात को झगड़ा हो हुआ था. क्योंकि, पति ने सपना देखा था कि उसकी पत्नी का किसी और आदमी के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात को कन्फर्म करने के लिए वो नींद से उठ गया और पत्नी से बहस करने लगा. काफी देर विवाद होता रहा लेकिन कुछ देर बाद वो फिर लेट गया.

हालांकि, दोबारा जब वो उठा तो उसके हाथ में एक चाकू था. उसने पत्नी पर एक के बाद एक कई वार किए. जिसके चलते पत्नी लहूलुहान हो गई. पत्नी को मारने के बाद वो घर से भाग गया. इधर, चीख-पुकार सुनकर घरवालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. फ़िलहाल, मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसका एक आपराधिक रिकॉर्ड है. उसके खिलाफ पत्नी के हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है. जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.