ललन सिंह ने बयां किया 5 साल पुराना दर्द, BJP ने नीतीश कुमार को अपमानित करने के लिए बनाया था ये प्लान

बिहार

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच अब जेडीयू ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। शनिवार को बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को कहा था कि आप लालू यादव को निर्दोष साबित कर दें। अब इस पर ललन सिंह ने अपनी सफाई पेश करते हुए लालू यादव का बचाव किया है। ललन सिंह ने बीजेपी को कहा है कि आपलोग हर खेल में माहिर है, लेकिन इन सब चीज़ों से आपको कोई फायदा नहीं होगा। 

ललन सिंह ने वीडियो जारी कर कहा है कि सुशील जी आपके साथ हमारी शुभकामना है। आप काफी दिनों से बनवास में हैं। आप पार्टी से दरकिनार कर दिए गए हैं। आप नीतीश जी के अच्छे मित्र थे, इसलिए आपको पार्टी में हासिये पर रखा गया है। हमलोग चाहेंगे कि आप नए रोल में पुनर्स्थापित हो जाएं।

आपने जो नौकरी के बदले ज़मीन का मामला उठाया है, उसे 2008 में ही साक्ष्य नहीं मिलने के कारण सीबीआई ने बंद कर दिया था। लेकिन अगर 2022 में आपलोग इस पर कार्रवाई कर रहे हैं तो आपलोग पिछले आठ साल से क्या कर रहे थे। 8 साल से आप ही की सरकार थी न। आपलोग इस खेल में माहर हैं लेकिन इसमें कुछ नहीं होने वाला है।

जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने आईआरसीटीसी घोटाले का भी मामला उठाया गया। 2017 में चार्जशीट जारी हुआ। 2017 में इस मामले को इसलिए उठाया गया था कि नितीश कुमार को महागठबंधन से अलग कराया जाए और उन्हें NDA में लाकर अपमानित किया जाए। जनता दल यूनाइटेड जब बड़ी पार्टी थी फिर भी हमनें आपको सम्मान दिया।

उन्होंने कहा कि आपके पास कोई सहयोगी नहीं बचा है। पूरा देश देखा रहा है कि मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में आपने क्या किया है। अब झारखंड में आप क्या कर रहे हैं ये भी जनता देख रही है। ललन सिंह ने कहा कि हम आपको शुभकामना देते हैं कि इसी रोल में आकर आप काम करते रहिये अगर कुछ फायदा होता है तो अच्छी बात है। आपलोग इसी में लगे रहिये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *