नौबतपुर में एक पिता ने अपनी ही बेटी को मारा लगातार पांच गोली, बेटी पर लव अफेयर का था सक, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती।

बिहार

नौबतपुर से बिक्कु कुमार का रिपोर्ट।

नौबतपुर राजधानी पटना में लव अफेयर कि जानकारी मिलने के बाद गुस्साए एक पिता ने अपनी ही बेटी को लगातार पांच गोली मारी है। जिससे बेटी मधु कुमारी गंभीर रूप से जख़्मी हो गई है। जख़्मी मधु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही सूत्रों के द्वारा बताया गया है कि लव अफेयर में बेटी को गोली मारी गई है। बताते चलें कि पूरा मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर कि है। जहाँ रेगनियाबाग गाव निवासी ऋषि देव प्रशाद को अपने बेटी पर लव अफेयर का सक था।

जिससे गुस्साए ऋषि देव प्रशाद ने अपनी ही बेटी मधु को एक के बाद एक लगातार पांच गोली मारकर जख़्मी कर दिया है। वही मधु के माँ का पिता का बचाओ करते हुए कहना है कि गोली गलती से चल गई है। लेकिन सबसे बड़ी बात तो सामने आई है कि एक के बाद एक लगातार पांच गोली गलती से कैसे चल सकती है। हलांकि इस पुरे मामले कि जाँच करने में पुलिस जुटी हुई है। वही नौबतपुर थाना अध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया है कि आरोपित पिता कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही ऋषि देव प्रशाद को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल 21 वर्षीय मधु के बारे में बताया गया है कि वे आईसीयू में भर्ती है और जिंदगी और मौत कि जंग लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *