चौतरवा में हुई यादव समाज की बैठक, संगठन की मजबूती पर विस्तार रूप से की चर्चा

बिहार

बगहा/प्रतिनिधि
पश्चिम चंपारण के बगहा एक प्रखंड स्थित चौतरवा शरणार्थी कॉलोनी कोट माई स्थान परिसर में रविवार को यादव समाज की एक बैठक संपन्न किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता सुरेंद्र यादव व संचालन मजिस्टर यादव ने किया। बैठक में उपस्थित यादव समाज को संबोधित करते हुए रामनगर के पूर्व प्रमुख सुरेंद्र यादव ने कहा कि यादव समाज राजनीतिक, सामाजिक चिंतन की क्षमता बढ़ाने के साथ-साथ समाज की उत्थान को लेकर विस्तार रूप से चर्चा की गई। समाज के गरीब असहाय बच्चों को मदद कर शिक्षित करना है।

वही यादव समाज के अध्यक्ष परमेश्वर यादव ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए नारायणी सेना का निर्माण के लिए सभी को संगठित होकर आवाज उठाने की जरूरत है। उन्होंने संघ के द्वारा पूरे जिला में संगठन बनाकर वैसे यादव समाज की बच्चे जो पैसे के अभाव में शिक्षण कार्य नहीं कर रहे हैं उनकी मदद करने के साथ-साथ गरीब परिवार के बच्चियों के शादी में भी आगे आने की बात कही गई। इस दौरान यादव समाज चर्चित नेता मजिस्टर यादव ने संबोधन में कहा कि संगठन की विस्तार के लिए प्रत्येक पंचायत में इसके लिए बैठक कर एक एक व्यक्ति को जोड़ना होगा।

सभी संगठन मजबूत होगी। बैठक की माध्यम से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ होने के लिए स्थान में पूजा अर्चना भी किया। सभी लोगों ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कोट माई से किया। इस अवसर पर मौके पर घेंघी यादव, बाल कुअर यादव, राजेश यादव, श्री यादव, धर्मेंद्र यादव, सीताराम यादव, रामायण यादव, लाल बिहारी यादव, लाल बहादुर यादव, शिवपूजन यादव, सरोज यादव, श्री कृष्ण यादव, श्रीराम यादव, लखन यादव, जेपी यादव, प्रकाश यादव ने अपनी अपनी विचार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *