नालंदा: सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने गुप्त सूचना के आधार पर बदमाश को किया गिरफ्तार है।

ताजातरीन

ब्यूरो चीफ :- विरेन्द्र कुमार

दीपनगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की देर शाम डुमरावां लालबाग गांव में सड़क लूट की घटना को अंजाम दे रहे चार बदमाशों को लोडेड कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है । सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने आज प्रेस वार्ता का आयोजन कर इसकी जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डुमरावां लालबाग मोड़ के समीप कुछ अपराध कर्मी सड़क पर ईंट रखकर मार्ग अवरुद्ध कर राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है।

इसी सूचना के अवलोकन पर गश्ती दल के पदाधिकारी दारोगा रामईश्वर प्रसाद मौके पर पहुंचे तो सभी बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया । तलाशी लेने पर इन लोगों के पास से एक लोडेड कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया गया है ।

गिरफ्तार बदमाशों में मघड़ा गांव निवासी दिनेश सिंह का पुत्र बिट्टू कुमार उर्फ नाटु , विनय सिंह का पुत्र कन्हैया और आलोक कुमार ,स्वर्गीय बिजली पासवान का पुत्र मिथुन कुमार और संजय प्रसाद सिंह का पुत्र ओम प्रकाश उर्फ गोपाल है । छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद, दारोगा राम ईश्वर प्रसाद व पुलिस बल के जवान शामिल थे। गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास भी रहा है सभी अपराधियों को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.