सेक्स रैकेट: आलीशान फ्लैट में जिस्म का सौदा, 4 लड़कियों और 5 लड़कों को पकड़ा

Breaking news

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दरअसल, एक कोठीनुमा मकान में देह व्यापार चल रहा था। छापामार कार्रवाई कर पुलिस ने 4 लड़कियों और 5 लड़कों को पकड़ा है। इस ऐक्शन के बाद कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। सेक्स रैकेट से जुड़ी लड़कियों के मोबाइल फोन में शहर की कई महिलाओं-लड़कियों का नंबर मिला है। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि यह गैंग लड़कियों की सप्लाई किया करता था।

जानकारी के मुताबिक, ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में एक कोठीनुमा मकान में स्पा सेंटर चलाया जा रहा था। आरोपी यहां जिस्म का सौदा किया करते थे। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ दलालों और लड़कियों की मीटिंग होने वाली है। दलाल लड़कियों को किसी कस्टमर तक पहुंचाने वाले हैं। सूचना की तस्दीक होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने इस ऐक्शन में कुल 9 लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से कड़ी पूछताछ के बाद पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी अलग-अलग शहरों में लड़कियों की सप्लाई करते थे। कई कस्टमर स्पा सेंटर में भी आते थे। वहीं कई लोग लड़कियों को होटल या घर में भी बुलातेथे। पुलिस इस मामले में अब यह पता लगा रही है कि यह स्पा सेंटर आखिर कब से चल रहा है और इस सेक्स रैकेट में कितने लोग शामिल हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि आस्था अपार्टमेंट परिसर में देह व्यापार चल रहा है। जब मुखबिर और पुलिस सूचना तंत्र से पता लगाया गया तो जानकारी सही निकली। इसके बाद जबलपुर एसपी के निर्देश पर पिछले कई दिनों से देह व्यापार में लिप्त दलालों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा था। मंगलवार देर रात सूचना मिली तो 3 थानों की पुलिस ने मिलकर दबिश डाली। छापेमारी के बाद अपार्टमेंट में 4 लड़किया और 5 युवक मिले जो पुलिस को देखते ही भागने लगे। कुछ आरोपी बाथरूम में छुप गए थे। इसके बाद घेराबंदी करते हुए पांच लड़के और चार लड़कियों को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने लाया गया है।