विहिप अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने हिन्दू रक्षा कार्यक्रम को संबोधित किया

Breaking news

चहनियां (चंदौली )
क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ स्थित लच्छू ब्रम्ह बाबा मंदिर प्रांगण में बृहस्पतिवार शाम तीन बजे सैकड़ो विहिप कार्यकर्ताओ व भाजपा नेताओं के बीच राष्ट्रीय बजरंग दल ,राम मंदिर के महानायक कैंसन सर्जन विश्व विख्यात अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ0 प्रवीण भाई तोगड़िया पहुँच युवाओं में प्रभु श्री राम मंदिर के प्रति जोश भरने का काम किये ।अपने क्षेत्र में अपने नेता को पाकर विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ता उत्साहित रहे जोड़दार तरीके से फूल मालाओं से स्वागत किये ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विहिप के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि मुगल साम्राज्य में अनेको मंदिरों को तोड़कर उस पर मस्जिद बनाने का काम किया गया। भारत मे शोभनाथ मंदिर अयोध्या समेत कई मंदिरों को उस वक्त तोड़ा गया। बहुत संघर्ष के बाद आज प्रभु राम को घर मिला है । तोगड़िया जी हिन्दू रक्षा निधि कार्यक्रम में उपस्थित होकर क्षेत्रिय हिन्दू समाज को 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के समय पांच सौ वर्षों बाद प्रभु राम को अपने घर मे पहुचने पर अपने अपने गांव में तथा क्षेत्र के प्रत्येक मंदिरों की साफ सफाई भजन कीर्तन तथा पूजा करने के लिए अभी से लगने के लिए प्रोत्साहित किया ।आप लोगो के सहयोग से अयोध्या में प्रभु राम चन्द्र जी का भव्य व दिब्य मंदिर व महल बनकर तैयार है ।आप लोग 22 जनवरी को एक संकल्प जरूर लेना की अपने अंदर की एक बुराई को हम जड़ से समाप्त करेंगे ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी,मण्डल अध्यक्ष भाजपा योगेंद्र मिश्रा, विवेक कैलास नाथ सिंह यादव,दीनानाथ पाण्डेय,अम्बुज पाठक,ध्रुव मिश्रा, कृपाशंकर पाण्डेय,अतुल रत्न मिश्रा, दिनेश सोनकर,गणेश सिंह के अलावा विहिप के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे । कार्यक्रम का संचालन राजेन्द्र पाण्डेय ने किया ।