Bihar Crime: बिहार में ममता कलंकित, प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, सात साल की बेटी ने देखा तो मरवा दिया

क्राइम बिहार

Bihar Crime: बिहार के गया में ममता को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपनी सगी बेटी की हत्या अपने प्रेमी से करवा दी. जिस बच्ची को मां ने पहले 9 महीने गर्भ में और सात साल दुनिया में पाला उसी बच्ची को अवैध संबंध को बचाने के लिए मरवा दिया. मृतका की पहचान रामजीत मांझी की बेटी रिया कुमारी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि रिया कुमारी 31 दिसंबर से ही लापता थी. बच्ची जब काफी तलाश के बाद भी नहीं मिली तो रामजीत मांझी ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की.

इधर रामजीत मांझी ने दबी जुबान में घर के आसपास वाले लोगों से पत्नी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग की बात सुनी. तब उसने ये बात पुलिस को बताई. इसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान बीती रात सुदेश पासवान नामक एक युवक को गिरफ्तार किया.

मां के कहने पर प्रेमी ने बेटी को मारा

पुलिसिया पूछताछ में सुदेश ने हैरान करने वाला खुलासा किया. सुदेश ने पुलिस के सामने बच्ची की हत्या की बात कुबूल की. उसने बताया कि उसका बच्ची की मां के साथ अवैध संबंध था. एक दिन दोनों को उसने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद बच्ची की मां ने अपना पाप खुलने के डर से उसे रास्ते से हटाने के लिए कहा.

मां ने बेटी को मारने के लिए की प्लानिंग

सुदेश ने पुलिस को बताया कि बच्ची की मां ने ही पूरी प्लानिंग बनाई. मां ने ही रिया को मारकर नदी किनारे की जमीन में दफन करने के लिए कहा. इसके बाद उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नदी किनारे दफना दिया. पुलिस ने आरोपी सुदेश की निशानदेही पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गिया. इसके साथ ही पुलिस ने मृतका की मां और सुदेश पासवान दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.