एक्ट्रेस की घर चोरी मामले में नौकर गिरफ्तार, जूलरी को कहीं छिपाया

मनोरंजन

‘भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ के दिन आजकल कुछ स्ट्रेस में गुजर रहे हैं. हुआ यूं कि नेहा के घर पर चोरी हो गई है. नौकर ने 6 लाख की जूलरी उनके घर से चुरा ली है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई और नौकर को गिरफ्तार कराया. नेहा, मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं. 23वीं मंजिल पर इनका आशीयाना बना है. नेहा को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई. नेहा ने ये न्यूज कन्फर्म की है.

नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस स्टेशन में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है. ड्राइवर ने जो पुलिस में FIR दर्ज कराई है, उसके मुताबिक, 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई. शार्दुल ने देखा कि घर से दो गोल्ड की चीजें गायब हैं. एक गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी. नेहा ने शार्दुल को वेडिंग पर दोनों चीजें गिफ्ट की थीं.

जब भी शार्दुल घर से बाहर जाते थे तो ये दोनों चीजें पहनकर जाते थे. दोनों चीजों पर नजर जब नौकर सुमित कुमार सोलंकी की पड़ी तो उन्होंने चुरा ली. ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है और उनके घर का सारा काम करता है.

जब शार्दुल को पता चला कि उनकी दोनों जूलरी गायब हैं तो उन्होंने घर के सभी नौकरों से पूछताछ की. जब चोरी हुई तो सोलंकी ने कहा कि वो अपनी आंटी के यहां कोलाबा में था. शार्दुल को सोलंकी पर शक हुआ तो उन्होंने उसे घर बुलाया, लेकिन वो टालता रहा. इसके बाद ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन में सोलंकी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई. चोरी हुई जूलरी तो अबतक नहीं मिली है, पर पुलिस ने सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है.