बिहार में गुंडाराज! ओवरटेक कर 6 बदमाशों ने 2 युवक पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, 1 की मौके पर मौत

क्राइम बिहार

बिहार के मधेपुरा जिले में आपसी वर्चस्व में गोलीबारी की घटना सामने आई है. सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ गांव में हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो युवकों को घायल कर दिया. इसमें एक युवक कि घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दुसरे घायल युवक को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार मनीष कुमार अपने अन्य साथी शिवम कुमार के साथ बाइक पर मधेपुरा से अपने घर कि ओर लौट रहे थे. इसी दौरान साहुगढ पुल के नजतीक तीन बाइक पर सवार हथियार से लैस 6 अपराधियों ने ओवरटेक कर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. आवाज सुन कर आस पास के लोग जब तक वहां पहुंच पाते, तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे.

अस्पताल में हुई मृत

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना घायल लोगों के परिजनों को दी. परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी शिवम को JNKT मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेज दिया गया. मेडिकल कॉलेज से घायल शिवम को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

आपसी वर्चस्व का है मामला

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा सदर थाना की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गई है. मेडिकल कॉलेज पहुंचे एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मामला आपसी वर्चस्व का है. गोलीबारी कांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर पुलिस छापेमारी में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.