छपरा में बीड़ी नहीं देने पर अपराधियों गोली मारकर की मजदूर की हत्या

बिहार

छपरा। सारण में एक बार फिर अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने बीड़ी नहीं देने पर एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के तेज पूर्व पंचायत के लेरुआ स्थित सुरेश महतो के चिमनी पर घटित हुई है। घटना बीती रात्रि करीब 9:00 की बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है की बाइक पर सवार कुछ अपराधी चिमनी पर पहुंचे जहां चार मजदूर काम कर रहे थे अपराधियों के द्वारा बीड़ी की मांग की गई जिस पर मजदूर ने कहा कि हम बीड़ी नहीं पीते हैं तब उसे नीचे बुलाया गया जैसे ही मजदूर नीचे आया उसके सीने में सटाकर गोली मार दी गई। गोली लगते ही मजदूर फिर वापस ऊपर गया और गिर कर दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

मृत मजदूर की पहचान उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला के कुसांदी थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय लवलीन कुमार के रूप में की गई हैमृतक की पहचान यूपी के इलाहबाद जिले के कुशाम्भी निवासी राकेश पासी के 23 वर्षीय पुत्र ललन कुमार उर्फ़ लवलीन के रूप में की गयी है।। लवलीन 15 दिन पहले ही मजदूरी करने के लिए आया था। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।