अंचल अधिकारी पर प्रखंड प्रमुख ने भ्रष्टाचार में लिप्त तथा अनियमितता का लगाया गम्भीर आरोप।

News

जिला पदाधिकारी को दिया लिखित आवेदन।

जहानाबाद-रतनी से धिरे॑द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी–प्रखंड प्रमुख सोनी कुमारी ने अंचल अधिकारी कौशल्या कुमारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए जिला पदाधिकारी रिची पाण्डेय को लिखित आवेदन देकर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग किया है।
प्रखंड प्रमुख सोनी कुमारी ने जानकारी देते हुए बताई कि अंचल अधिकारी पर आम जनमानस के कार्य जैसे दाखिल खारीज,परिमार्जन में काफी विलम्ब करने की बात कही। वही उन्होंने बताई कि जब मैं मोबाइल से बात कर जन समस्या के बारे में बताना चाही तो अंचल अधिकारी ने साफ तौर पर यह कहते हुए मोबाइल काट दिया कि मैं अंचल का कोई भी काम नहीं करुंगी आप जो चाहे करे।
यही नहीं उन्होंने बताई कि कोविड काल में शिवम् टेंट हाउस नेहालपुर ने कोरोटाइन से॑टरो पर टे॑ट दिनांक 1/42021 के आदेश पर लगाया गया था।जिसका भूगतान अभी तक नहीं किया गया।जबकी जानकारी के अनुसार टे॑ट हाऊस के बाउचर पर लगभग 12 लाख रुपए की निकासी कर लेने की बात सामने आई है।
उन्होंने बताई कि कुछ दिन पूर्व ही पंचायत समिति के सदस्य ने अंचल अधिकारी के बिरुध प्रखंड मुख्यालय पर आमरण अनशन भी किया गया था
वही उन्होंने बताई कि अंचल अधिकारी अपने कर्त्तव्य तथा दायित्वों को निर्वहन करने में विफल रही है। उन्होंने बताई कि जिला पदाधिकारी रिची पाण्डेय से मिलकर अंचल अधिकारी के बिरुध लिखित आवेदन देकर जांच की कार्रवाई की मांग किया हूं। तथा सक्षम प्राधिकारी से जांच कराने का आग्रह किया हूं। तथा जिला पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही जांच कमिटी गठित कर दी जाएगी।