बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, भारत-पाक के बीच ‘नफरत’ का कारण है सियासी खेल

मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार और पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने भारत और पाकिस्तान के बीच ‘नफरत’ के लिए सियासी खेल को जिम्मेदार ठहराया है। अभिनेता ने कारगिल दिवस पर ‘गदर 2’ के भव्य ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह टिप्पणी की। इस मौके पर फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मौजूद थे। सनी ने कहा, “कुछ ले जाने या लेने-देने की बात नहीं होती है। बात होती है इंसानियत की। झगड़े नहीं होने चाहिए। दोनों तरफ उतना ही प्यार है, ये सियासी खेल होता है जो सब नफ़रत पैदा करता है।

और वो ही आप देखेंगे इस फिल्म में भी। जनता नहीं चाहती कि एक दूसरे के साथ हम झगड़ा करें। आख़िर हैं तो सब इस ही मिट्टी से।” ‘गदर 2′ गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी है, जो 2001 में रिलीज़ हुई थी। यह अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। बूटा सिंह के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, अमरीश पुरी और लिलेट दुबे हैं।

2001 में, अमीषा को 500 लड़कियों की ऑडिशन के बाद सकीना की भूमिका मिली थी। ‘गदर 2’ में तारा सिंह को भारत विरोधी “क्रश इंडिया” अभियान के बीच अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए लाहौर, पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया जाएगा। अनिल और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *