CRPF जवान के साथ प्रेमिका ने किया गलत, चाकू से काट दिया गुप्तांग

क्राइम

सुकमा/बिहार। राजधानी पटना में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल में प्रेमिका ने अपने प्रेमी सीआरपीएफ जवान के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। जवान का प्राइवेट पार्ट 60 फीसदी कट गया है और उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दोनों ने दो दिन पहले ही कोर्ट में शादी की थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमिका दरभंगा की रहने वाली है जो पटना में रह कर पढ़ाई कर रही थी। जबकि जवान सीतामढ़ी का रहने वाला है और छत्तीसगढ़ के सुकमा में पदस्थापित है। गांधी मैदान के थाना प्रभारी सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि पीएमसीएच जाकर जवान का बयान लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जवान के रिश्तेदार पीएमसीएच पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि जवान ने अपने बयान में बताया कि मैं उससे तीन साल से प्यार करता हूं।

मेरी शादी दूसरी लड़की तय हो गई थी और 23 जून होने वाली थी। जिसकी भनक प्रेमिका हो गई। उसने फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं जान दे दूंगी। जवान ने बताया कि उसकी धमकी के बाद 3 जून को सुकमा से पटना पहुंचा और होटल में रुका। फिर वह मेरे से शादी करने का दबाव बनाने लगी। उसने कहा कि अगर शादी नहीं किए तो मैं जान दे दूगीं। जिसके बाद 5 जून को हमने सिटी कोर्ट में शादी कर ली और दोनों होटल में रुक गए। वही रिश्ता खत्म को लेकर बहस हो रही थी। जवान ने बताया कि बुधवार को दोनों होटल में थे।

उसने कहा कि शादी जो तय हुई है उसे तोड़ दो, अगर ऐसा नहीं किए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी या अपनी जान दे दूंगी। इसी बीच उसने चाकू निकाला और प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिसके बाद चिल्लाते हुए नीचे आया और होटल कर्मचारी को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद स्टाफ ने पुलिस को बुलाया। मामले की जांच कर रहे गांधी मैदान थान के थानेदार सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि पीड़ित युवक की हालत सीरियस बनी हुई है। फिलहाल वो भर्ती है, 29 साल के पीड़ित की पहचान कर ली गई है। वह सीतामढ़ी का रहने वाला है और सीआरपीएफ का जवान है। वर्तमान में वो छत्तीसगढ़ के सुकमा में तैनात है। वहीं युवती दरभंगा की रहने वाली है, वो पटना में रहकर पढ़ाई करती है। दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *